14.05.2011 ►Acharya Padabhishek Celebrated At Different Places

Posted: 14.05.2011
Updated on: 21.07.2015

News In English

Headline:

Acharya Padabhishek Celebrated At Different Places

 

 

Location:

Padihara

News:

In presence of Sadhvi Jyoti shree Acharya Padabhishek celebrated. Sadhvi Dharamlata and Sadhvi Sanyamprabha also spoke on occasion.

 

 

Location:

Balotara

News:

In presence of Muni Madan Kumar function was celebrated.

 

 

Location:

Jasol

News:

In presence of Sadhvi Chandkumari function was held. Sadhvi Gulabkanwar, Sadhvi Tilak shree, Sadhvi Ujjawalrekha, Sadhvi Labdhi shree were present.

News in Hindi:

पट्टाभिषेक व अमृत महोत्सव मनाया -साध्वी ज्योतिप्रभा

पडि़हारा 14 मई 2011  (जैन तेरापंथ न्यूज ब्योरो)

साध्वी ज्योतिप्रभा के सानिध्य में आचार्य पट्टाभिषेक व अमृत महोत्सव का शुभारंभ शनिवार को हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ मंत्रोच्चार के साथ हुआ। साध्वी धर्मप्रभा ने कहा कि आचार्य महाश्रमण परमार्थी, श्रमशील, जागरूक व सेवाभावी संत हैं। वर्तमान में अहिंसा यात्रा के माध्यम से आचार्य महाश्रमण मानव मात्र में अनुकंपा व सौमनस्य की चेतना को जगाकर मानव सेवा में लगे हुए हैं। कार्यक्रम में साध्वी संमयलता ने भी संबोधित किया। अणुव्रत समिति के अध्यक्ष नारायण गौड़ ने आचार्य महाश्रमण के प्रति मंगलकामना व्यक्त की। कन्या मंडल की सदस्यों ने गीत प्रस्तुत किया। संचालन साध्वी मार्दवश्री ने किया।

 

बालोतरा 14 मई 2011  (जैन तेरापंथ न्यूज ब्योरो)
श्री जैन श्वेतांबर तेरापंथी सभा के तत्वावधान व मुनि मदन कुमार के सान्निध्य में निकटवर्ती टापरा गांव में स्थित तेरापंथ भवन में सोमवार सुबह ९.१५ बजे आचार्य श्री महाश्रमण जन्म के ५०वें वर्ष में प्रवेश करने के उपलक्ष्य में अमृत महोत्सव का आयोजन किया जाएगा।सभा के विनोद गोठी ने बताया कि समारोह में श्रद्धालुओं की ओर से भावों की अभिव्यक्ति के साथ अपने आराध्य गुरुदेव को संकल्पों की भेंट भी अर्पित की जाएगी।

 

जसोल 14 मई 2011  (जैन तेरापंथ न्यूज ब्योरो)
तेरापंथ धर्मसंघ के 11वें आचार्य महाश्रमण का अमृत महोत्सव रविवार सुबह 8 बजे भंसाली कंपाउंड में साध्वी चांदकुमारी, साध्वी गुलाबकंवर, साध्वी तिलकश्री, साध्वी उज्ज्वलरेखा व साध्वी लब्धिश्री के सान्निध्य में आयोजित होगा।सभा के कोषाध्यक्ष डूंगरचंद वडेरा ने बताया कि समारोह के मुख्य अतिथि प्रोफेसर डॉ. प्रदीप मोदी, मुख्य वक्ता व विशिष्ट अतिथि बाड़मेर जिला उद्योग केंद्र के पूर्वमहाप्रबंधक एवं युवा रत्न राजेंद्र सेठिया तथा अध्यक्ष श्री जैन श्वेतांबर तेरापंथ सभा के अध्यक्ष बाबूलाल लूकड़ होंगे।

Share this page on: