08.05.2019 ►Acharya Shri Vishudha Sagar ji ►News

Posted: 14.05.2019

News in Hindi

*07//05//19*
*भव्य अगवानी*
*चलो भोपाल चलो भोपाल*
🎊🎊🎊🎊🎊🎊🎊🎊
👇👇👇👇👇👇👇👇
📣राजधानी भोपाल से शुभ संदेश📣
🎺🎷🎷🎷🎷🎷🎷🎷🎺
चर्या शिरोमणि, अध्यात्मयोगी, वात्सल्य मूर्ति, गुरूवर आचार्य श्री विशुद्ध सागर जी महामुनिराज के संसघ के कदम भीषण गर्मी में
म. प्र. की राजधानी भोपाल में पड़ने वाले है। देश के विभिन्न प्रान्तों में तथा बुन्देलखण्ड की पावन धरा पर आचार्य श्री के संसघ परम सानिध्य में भव्य पंचकल्याणकों की श्रृंखला के माध्यम से जैनधर्म की अपार धर्म पताका 🏳‍🌈लहराई🏳‍🌈 है। जिससे जनमानस ने अपार पुण्य का संचय निश्चित ही किया है।
🎺🎺🎺🎺🎺🎺🎺🎺🎺
इसी के चलते गुरूवर संसघ की भव्य ऐतिहासिक आगवानी करने का एक बार फिर सौभाग्य भोपाल नगर वासियों को प्राप्त हुआ है। ज्ञातव्य है कि आचार्य संघ में भोपाल के 2 नगर गौरव मुनिराज मुनि श्री अनुत्तर सागर जी महाराज और मुनि श्री साक्ष्य सागर जी महाराज विद्यमान है।
🎷🎷🎷🎷🎷🎷🎷🎷🎷
🎊🎊🎊🎊🎊🎊🎊🎊🎊
गुरूवर संसघ की आगवानी🎺
दिनाँक-8-मई-2019 बुधवार को
प्रातः 7 बजे पुट्ठा मील गेट के सामने, पुराना बस स्टेण्ड, भोपाल से होने जा रही है। तो आइये बुधवार को सूरज की पहली किरणों के साथ गुरूवर संसघ के दिव्य दर्शन करें और भव्य आगवानी में पुरुष व महिला क्रमशः सफ़ेद और केशरिया वस्त्र पहनकर आगवानी में चले, और जुलूस की शोभा बढ़ाएं,।एक बने नेंक बने।
📚व्यवस्थित चलें, व्यवस्थाएं अपने आप हो जाती है। 📚
।।जो है सो है।।विशुध्द गुरूवर की जय।।
🎺🎷🎺🎷🎺🎷🎺🎷🎺
निवेदक-सकल दिगम्बर जैन समाज, भोपाल म. प्र.
🖊🖊🖊गौरव जैन, उज्जैन

👇👇👇👇👇😇👇😇
*आज का रात्रि विश्राम भानपुरा जैन मंदिर भोपाल में हो रहा है*
*कल सुबह 08//०5/19 चौक जैन मंदिर भोपाल में होगा भव्य मंगल प्रवेश और होंगे गुरुदेव के मंगल प्रवचन और आहार चर्या* *चौक जैन मंदिर में होगी।*
📘📘📘📘📘📘📘📘
।।नमोस्तु शासन जयवन्त हो।।
*अनुराग& मनीष(मोना)& वैभव*

Share this page on: