10.08.2012 ►Jasol ►Anuvrata Geet Gayan Competition Held in Presence of Acharya Mahashraman

Posted: 10.08.2012
Updated on: 17.01.2013

ShortNews in English

Jasol: 10.08.2012

Anuvrata song singing completion was held in presence of Acharya Mahashraman. 18 team of 8 Schools participated in competition.

News in Hindi

अणुव्रत गीत गायन प्रतियोगिता का आयोजन
जसोल १० अगस्त २०१२ जैन तेरापंथ न्यूज ब्योरो
अखिल भारतीय अणुव्रत न्यास की ओर से आयोजित जसोल क्षेत्रीय अणुव्रत गीत गायन प्रतियोगिता आचार्य महाश्रमण के सानिध्य में आयोजित हुई। प्रतियोगिता में जसोल क्षेत्र की आठ स्कूलों से 18 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता कनिष्ठ वर्ग व वरिष्ठ वर्ग में आयोजित हुई। प्रतियोगिता के दोनों वर्गों में जसोल की स्कूलों की अलग-अलग टीमों ने अव्वल स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका आनंद एस मेहता बालोतरा एवं मुकेश जैन जसोल ने निभाई। कार्यक्रम में स्वागत उद्बोधन एवं प्रतियोगिता की विस्तृत जानकारी गीत गायन प्रतियोगिता के जिला प्रभारी भूपत चौपड़ा ने दी। मुनि जम्बू कुमार ने उद्बोधन में बच्चों को जीवन में अणुव्रत नियम ग्रहण करने का आह्वान किया।

आनंद एम मेहता एवं संगीतज्ञ नरेश चौहान ने विजयी प्रतियोगियों को आगे जिला स्तर पर भाग लेने के लिए टिप्स दिए। कार्यक्रम की संपूर्ण व्यवस्था अणुव्रत समिति के प्रदेशाध्यक्ष भूपत राज कोठारी ने की। सहयोग में पूजा मालू, हिना कोठारी व तारा कोठारी ने किया। स्थानीय अणुव्रत समिति अध्यक्ष पदमसिंह कंवरली ने सभी प्रतियोगियों एवं सहयोगियों का आभार ज्ञापित किया।

Source/Info

Jain Terapnth News

ShortNews in English:
Sushil Bafana

Visitors Locations

Click on map to enlarge...