06.07.2011 ►Mumbai ►Sadhvi Satyaprabha Entered For Chaturmas

Posted: 06.07.2011
Updated on: 02.07.2015

News in English:

Location:

Mumbai

Headline:

Sadhvi Satyaprabha Entered For Chaturmas

News:

Sadhvi Satyaprabha entered for chaturmas in Ghatkopar area of Mumbai. Sadhvi Dhyanprabha presented song. Sadhvi Shrutprabha give training to Gyanshala children. Sadhvi Satyaprabha told about need of guardian to give good Sanskar to children.

News in Hindi:

साध्वी सत्यप्रभा का चातुर्मास प्रवेश

http://www.herenow4u.net/fileadmin/v3media/pics/persons/Sadhvi_Satyaprabha/Sadhvi_Satyaprabha_logo.jpg

SUNDAY, 03 JULY 2011 (जैन तेरापंथ समाचार ब्योरो)

मुंबई। साध्वी सत्यप्रभा का सहवृत्ति साध्वीवृंद के साथ ३ जुलाई रविवार को घाटकोपर में चातुर्मास मंगल प्रवेश होगा। तेयुप अध्यक्ष गौतम कोठारी ने बताया कि प्रवेश की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। प्रवेश समारोह की तैयारियों में पूर्वाध्यक्ष विनोद बडाला, मंत्री पारस सोनी,विनोद सोलंकी,मनोहर गोखरु,ख्यालीलाल मादरेचा,महावीर प्रसाद संचेती,सुरेश राठौड़,सुनील मादरेचा,धर्मचंद कुमठ के साथ महिला मंडल संयोजिका दिलखुश चौधरी,सहसंयोजिका सुमन चपलोत,कुसुम तातेड़,सुमन चपलोत,मधू बाफना,किशोर मंडल से उचित कुमठ आदि लगे हुए हं।

मंगलमय रहा साध्वीवृंद का प्रवास

मुंबई 03 Jul-2011 (जैन तेरापंथ समाचार ब्योरो) 

साध्वी सत्यप्रभा महाराज आदि ठाणा ४ का चेंबूर में एक दिन का प्रवास मनोहर कोठारी के निवास पर रहा। दोपहर में महाराज की संगोष्ठि हुई । साध्वी श्रुतप्रभा ने बहिनों को तेरापंथ इतिहास की जानकारी शाम को जैन विद्या के प्रमाण पत्र के वितरण का आयोजन किया गया। साध्वी श्रुतप्रभा ने ज्ञानशाला की क्लास ली । साध्वी ध्यान प्रभा ने सुमधुर गीतिका की प्रस्तुुति दी। श्रुतप्रभा ने संस्कार निर्माण पर वक तव्य दिया। साध्वी सत्यप्रभा ने संस्कार निर्माण में अभिभावकों की भूमिका के विषय पर मंगल पाथेय प्रदान कि या। संचालन जयश्री बडाला ने किया । मंगलाचरण महिला मंडल की बहिनों ने किया। सभी परीक्षार्थियों को पारितोषक व प्रमाण पत्र वितरण किये गये। तेयुप अध्यक्ष संदीप कोठारी,मंत्री अमृत ङ्क्षसघवी,संयोजिका कांता ङ्क्षसघवी,नवनिर्वाचित संयोजिका सुशीला बडाला की विशेष उपस्थिति रही। एक दिन का प्रवास मंगलमय रहा। यह जानकारी जैन विद्या क्षेत्रीय प्रभारी कंचन सोनी ने दी।

Share this page on: